Hubby Digital ब्लॉग पर Guest Post लिखें

दोस्तो, आप एक ब्लॉगर है यां फिर आपको लिखने का शौङ्क है तो आप हमारी इस वैबसाइट के द्वारा आप अपनी जानकारी पूरी दुनियाँ के साथ में शेयर कर सकते है। इसके अलावा आप हमारे ब्लॉग पर आर्टिक्ल पब्लिश करते है तो हम आपका Author Bio में सारी जानकारी देंगे जिससे लाखों लोग आपके बारे में जान पाएंगे।

Guest Post

गेस्ट पोस्ट के फायदे –

  • आप हमारे ब्लॉग पर गेस्ट पोस्ट लिखतें है तो आपके बारे में इंटरनेट पर लोगों को पता चलेगा और आपको एक ऑनलाइन पहचान भी मिलेगी।
  • अगर आप ब्लॉगर है तो आपको आपके ब्लॉग के लिए 1 Dofollow Backlink मिलेगा और साथ ही आपको Author Bio में आपके Social Media लिंक डालने का भी आपको मौका मिलेगा। एक ब्लॉग के लिए Do Follow Backlink की अहमियत तो सभी ब्लॉगर को पता ही है।
  • गेस्ट पोस्ट की मदद से आप अपनी जानकारी को लोगों के साथ में शेयर करके उनकी हेल्प कर सकते है, इंटरनेट पर आर्टिक्ल लिखकर आपको जो संतुष्टि मिलेगी वह आपके लिए बहुत बड़ी होगी।

हमारे ब्लॉग पर गेस्ट पोस्ट करने के टॉपिक –

हम नीचे कैटेगरी की एक पूरी लिस्ट दे रहें है जिन पर आप गेस्ट पोस्ट लीक सकते है परंतु ध्यान रहे आप पहले से लिखे हुए टॉपिक पर आर्टिक्ल न लिखें। इसके साथ आप हमसे पहले हमारे Email पर हमसे पूछ लें ताकि हम आपको बता सकें

  1. इंटरनेट
  2. टेक्नॉलजी
  3. कंप्यूटर
  4. मोबाइल टिप्स ट्रिक्स
  5. टेक फुल फॉर्म
  6. हाउ टु
  7. इंटरनेट
  8. यूट्यूब
  9. पैसे कमाएं
  10. कंपनी

इसके अलावा भी टेक्नॉलजी से जुड़े किसी भी प्रकार के टॉपिक के लिए आप आर्टिक्ल लिख सकते है।

गेस्ट पोस्ट के लिए नियम –

  1. आपको कम से कम 2000 शब्दों में गेस्ट पोस्ट लिखनी है परंतु बिना कारण आर्टिक्ल को लंबा भी नहीं खींचना है। अगर कोई ऐसा टॉपिक है जिस पर 2000 शब्द में आर्टिक्ल नहीं लिखा जा सकता है तो आप कम से कम 1200 शब्दों में आर्टिक्ल लिख सकते है।
  2. आप हमारे लिए जो गेस्ट पोस्ट लिखेंगे उस पोस्ट का 100 प्रतिशत युनीक होना जरूरी है। अगर आप कॉपी की हुई पोस्ट हमें भेजते है तो हम आपकी पोस्ट पब्लिश नहीं करेंगे साथ ही हमारे साथ जीतने ब्लॉगर जुड़े है उनसे भी कहेंगे की आपकी कभी भी गेस्ट पोस्ट स्वीकार न करें।
  3. आपकी पोस्ट हम एक बार जरूर पढ़ेंगे, आपकी पोस्ट हमें यूजर के लिए सही नहीं लगती है तो हम पोस्ट पब्लिश नहीं करेंगे। इसके अलावा पोस्ट यूजर के हिसाब से लिखे न की एसईओ के हिसाब से
  4. हम आपको ब्लॉग में सिर्फ एक Do Follow लिंक देंगे परंतु अगर आपकी गेस्ट पोस्ट बढ़िया क्वालिटी की होगी तो हम आपका Author Bio भी देंगे जिसमें आप अपने Social Media लिंक भी शेयर कर सकते है।
Guest Post Author Bio Sample

आप हमें हमारे ईमेल – [email protected] पर ईमेल करके हमसे Guest Post से जुड़ी जानकारी आप ले सकते है।