फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए (1 लाख लाइक पाएँ) Facebook Par Like Kaise Badhaye

दोस्तो क्या आप भी चाहते है की आपके Facebook पर भी लाखों में लाइक हो, आपकी हर एक पोस्ट पर हजारों लाइक और कमेंट आए। तो आज हम आपको फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए इसके बारे में विस्तार से बताने वाले है।

आज के समय में आपके सोश्ल मीडिया की प्रोफ़ाइल से आपको जाना जाता है। आपके सोश्ल मीडिया अकाउंट फेसबुक, इंस्टाग्राम तथा ट्विटर पर जीतने ज्यादा लाइक और फ़ालोवर्स होंगे आपकी पहचान भी इंटरनेट पर उतनी ही होगी।

अगर आप भी सोश्ल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर हर रोज पोस्ट करते है यां फिर आपका फेसबुक पेज बना हुआ है। आपके फेसबुक पेज पर ज्यादा लाइक नहीं आते और न ही आपके द्वारा अपलोड की गयी किसी पोस्ट पर लाइक नहीं आते है तो आप आज के हमारे इस आर्टिक्ल को जरूर पढ़ें। इस आर्टिक्ल को पढ़ने के बाद आपके फेसबुक पर लाइक की भरमार आ जाएगी।

हम यहाँ आपको कुछ नेचुरल और कुछ प्रमोशन के तरीके बताने वाले है। नेचुरल तरीके की मदद से आप रेगुलर अच्छा कंटैंट डालकर फ्री में फेसबुक पर लाइक पा सकते है। इसके अलावा आप ऑनलाइन पैसे लगाकर एड्स चलकर भी लाइक बढ़ा सकते है।

तो आप इन दोनों तरीको के बारे में जान लें इनमें आपको जो तरीका अच्छा लगे उसकी मदद से आप लाइक बढ़ा लें। तो चलिये दोस्तो फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए ( facebook par like kaise badhaye ) यह जानने के लिए आर्टिक्ल को अंत तक जरूर पढ़ें।

मोबाइल नंबर से लोकेशन कैसे पता करें

लैपटॉप/कंप्यूटर में व्हाट्सएप्प कैसे चलाएं

नेचुरल तरीके से फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए। Organic Facebook Par Like Kaise Badhaye

दोस्तो अगर आप अपनी फेसबुक आईडी पर बिना पैसे लगाए लाइक बढ़ाना चाहते है तो ओरगैनिक लाइक बढ़ाने का तरीका आपके लिए सबसे अच्छा है। इन तरीकों की मदद से आपको पैसा लगाने की जरूरत बिलकुल भी नहीं पड़ेगी। आप बिना पैसे लगाए अपनी फेसबुक आईडी पर काम करके लाइक बढ़ा सकते है।

  1. क्वालिटी कंटैंट से फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –
  2. दोस्तो को टैग करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –
  3. ग्रुप में शेयर करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –
  4. एसआर फॅमिली जॉइन करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –

क्वालिटी कंटैंट से फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –

अगर आप अपने फेसबुक लाइक हमेशा के लिए बढ़ाना चाहते है तथा फेसबुक लाइक की मदद से आप अपना बिज़नस लाना चाहते है यां फिर पैसे कमाना चाहते है तो आपको मैं नेचुरल फेसबुक लाइक बढ़ाने के बारे में बताने वाला हूँ।

आप इस तरीके की मदद से अपने फ़ेसबुक पेज यां फिर प्रोफ़ाइल पर आप अच्छा कंटैंट अपलोड करते है और इससे आपको लोग पैसे भी देते है तो चलिये दोस्तो इसके बारे में जानते है।

एक निश चुने और फ़ेसबुक पेज बनाएँ –

नेचुरल पेज लाइक बढ़ाने के लिए सबसे पहले आपने एक ऐसा निश यां कैटेगरी सिलैक्ट करनी है जिसमें आपकी रुचि हो तथा आप उसके बारे में जानकारी दे सके। जैसे आपको मूवी देखना पसंद है तो आप मूवी में अपना निश चुन सकते है।

आप जो भी निश चुने उसमें बिना बोर हुए आप कंटैंट लिख सके ऐसा निश होना जरूरी है। उसके बाद आपने उस निश से जुड़े किसी कीवर्ड पर अपना फ़ेसबुक पेज अथवा अपनी प्रोफ़ाइल बना सकते है। जैसे आप मूवी से जुड़ा निश चुनते है तो Movie World, Movie Review कुछ इस प्रकार के नाम से पेज बना लें।

कंटैंट पोस्ट करें –

निश चुनकर आप अपना पेज तो बना लेंगे परंतु उसके बाद आपको उस पेज पर उस कैटेगरी से जुड़ा हर रोज कुछ न कुछ अपडेट डालनी होगी। जैसे आपने मूवी से जुड़ा कोई निश चुना है तो उसमें मूवी से जुड़ी अपडेट डाल सकते है।

हम अपने मूवी से जुड़े फ़ेसबुक पेज पर हर रोज नयी आने वाली मूवी का रिवियू दे सकते है। उसमें कौनसे कौनसे एक्टर और हीरोइन ने रोल प्ले किया है। इस फिल्म ने कितनी कमाई की है यां फिर उस फिल्म को किस डाइरेक्टर ने बनाई है ये सब जानकारी डाल सकते है।

अब आपके पेज पर जब आप हर रोज नयी नयी जानकारी से अपडेट रखते है तो उसी जानकारी को लेने वाले लोग आपके पेज पर आएंगे। पेज पर उनकी रुचि के अनुसार जानकारी मिलेगी तो हर कोई आपकी पोस्ट और आपके पेज को लाइक करेगा।

अगर आप नेचुरल लाइक चाहते है तो फेसबुक पर लाइक बढ़ाने के यह सबसे अच्छा तरीका है। इसमें आपके पास जो भी लोग आते है उन्हे किसी Affiliate लिंक से कुछ सेल कराकर आप पैसे कमा सकते है। इसके अलावा आप लोगो को अपने लिंक से मूवी टीकेट खरीदने को कह सकते है।

साथ ही आपके पेज पर जब लाखों के अंदर फ़ालोवर हो जाते है तो बड़ी बड़ी फिल्में आपके पेज पर आफ्नै मूवी को प्रमोट करने के लिए लाखों रुपए आपको देगी।

नेचुरल तरीके से फ़ेसबुक पर लाइक बढ़ाने के लिए आप इस तरीके का इस्तेमाल जरूर करें इसमें आपको बिलकुल फ्री में करोड़ों के अंदर फ़ेसबुक लाइक और कमेंट मिल सकते है। मैं खुद 10 से 15 पेज चलाता हूँ

मैं अपने पेज पर ब्लॉगिंग, फोटो एडिटिंग, एसईओ तथा टेक्नॉलजी से जुड़ी जानकारी हर रोज शेयर करता हूँ। मेरे काफी सारे ऐसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज है जिन पर मिलियन में फ़ालोवर्स है।

तो दोस्तो आपको अब नेचुरल तरीके से बिना पैसे लगाए फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए (facebook par like kaise badhaye ) इसके बारे में पता चल गया होगा। अब आप भी अपने फेसबुक पर लाखों में लाइक बढ़ा लेंगे।

ड्राइविंग लाइसेंस चेक कैसे करें

दोस्तो को टैग करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –

दोस्तो अगर आप कंटैंट डाल रहे है यां फिर आप अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल पर हर रोज फोटो तो डालते है परंतु आपकी फोटो पर फिर भी लाइक नहीं आते है। तो शायद आप अपनी इमेज को अपने दोस्तों के साथ यां फेसबुक फ्रेंड के साथ टैग नहीं करते होंगे जिससे आपकी इमेज आगे नहीं जा पाती है।

दोस्तो फेसबुक पर लाइक बढ़ाने का नेचुरल तरीका टैग करना भी है। इसकी मदद से आप जब भी फोटो अपलोड करेंगे तो आपकी इमेज आपके दोस्तो के पास चली जाएगी साथ ही एक नोटिफिकेशन भी जाएगी। इससे आपके दोस्त आपकी इमेज को देखने के बाद लाइक कर देंगे।

फ़ेसबुक पर आप अपने ज्यादा से ज्यादा 100 दोस्तों को टैग कर सकते है। अब जब भी आप फेसबुक पर पोस्ट डालें तो नीचे टैग वाले ऑप्शन पर क्लिक कारके अपने 100 दोस्तों को टैग जरूर कर दें। उसके बाद आप उस टैग की हुई इमेज को कुछ टाइम बाद देखना आपको अपनी बाकी इमेज के मुक़ाबले इस फोटो पर लाइक ज्यादा मिलेंगे।

इसलिए आप फेसबुक के टैग फीचर का इस्तेमाल अपने लाइक बढ़ाने के लिए जरूर करें, यह बिलकुल फ्री में फेसबुक पर मिलने वाला एक फीचर है। तो मुझे उम्मीद है की आप टैग कारके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए (facebook par like kaise badhaye ) इसके बार में जान गए होंगे।

ग्रुप में शेयर करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –

फेसबुक के अंदर काफी सारे ग्रुप बने हुए है। अगर आप अपने फेसबुक पर लाइक बढ़ाना चाहते है तो ग्रुप शेयर करके बढ़ा सकते है। इसके लिए आपने जो भी पोस्ट की है उसे ग्रुप में शेयर करना होता है।

सबसे पहले आपको लाखों के अंदर मेंबर जुड़े हुए हो उन ग्रुप को जॉइन करना है। फिर आप जब भी कोई फोटो अपलोड करते है तो उसका लिंक उन ग्रुप में जाकर शेयर कर दें, उस ग्रुप में लोग आपके लिंक पर क्लिक करके आपके फेसबुक अकाउंट पर आकार लाइक करेंगे।

ग्रुप शेयर में आप हर रोज 5 यां 6 ग्रुप में अपनी फोटो को शेयर करें ज्यादा शेयर करने पर फेसबुक आपको ब्लॉक भी कर सकता है। अब आप ग्रुप में अपनी फोटो शेयर करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए ( facebook par like kaise badhaye ) यह जान चुके होंगे।

एसआर फॅमिली जॉइन करके फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –

दोस्तो फेसबुक पर लाइक बढ़ाने के लिए एसआर फॅमिली काफी ज्यादा पॉपुलर है। स्नेक लोग फेसबुक पर एसआर फॅमिली से जुड़कर अपनी प्रोफ़ाइल पर लाखों में लाइक और हजारो में कमेंट प्राप्त करते है।

यह एक फॅमिली टाइप ग्रुप है जिस पर लाखों लोग जुड़े हुए है इसमें आपको अपनी फेसबुक पोस्ट को शेयर करना है। शेयर करने के बाद इसमें जीतने भी मेम्बर है वे सभी आपकी फेसबुक इमेज को लाइक और कमेंट कर देते है। इसमें आपको भी दूसरों की इमेज पर भी लाइक और कमेंट करने होते है।

अगर आप फेसबुक पर एसआर फॅमिली टाइप कारके सर्च करेंगे तो आपको काफी ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनके लाखों के अंदर फॉलोवर है साथ में फेसबुक पर उनके पेज पर लाइक भी बहुत ज्यादा है। परंतु वे सभी न तो कोई स्टार है न ही किसी टीवी सिरियल में काम करने वाले एक्टर है फिर भी उनके इतने फॉलोवर सिर्फ एसआर फॅमिली के कारण ही है।

इस एसआर फॅमिली से आप फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए ( facebook par like kaise badhaye ) यह जानना सबसे जरुरी है। तो चलिये दोस्तो इसे हम समझते है।

इसके लिए आपको सबसे पहले फेसबुक पर एसआर फॅमिली ( SR Family ) लिखकर सर्च करना होगा। सर्च करने के बाद आपको जो प्रोफ़ाइल सबसे ज्यादा लाइक, कमेंट और फॉलोवर के साथ में दिखाई दे उसकी प्रोफ़ाइल का नाम आप नोट कर लें। अब जब भी आप पोस्ट यां इमेज फेसबुक पर अपलोड करते है तो उसे सबसे ज्यादा लाइक वाले एसआर फॅमिली मेम्बर को टैग कर दें।

टैग करने के बाद जो लोग एसआर फॅमिली से जुड़े हुए है वे सभी उसकी प्रोफ़ाइल पर टैग की हुई इमेज को लाइक करेंगे। इससे आपकी इमेज पर हजारों लाइक आ जाएंगे, इसमें आप भी एसआर फॅमिली को टैग करने वाले दूसरे लोगो को भी टैग जरूर करें।

इसका सिस्टम कुछ इस प्रकार है की जो लोग लाइक चाहते है वे दूसरों की इमेज को भी लाइक करते है इससे आप दूसरों की इमेज पर लाइक करते है उसके बदलें में दूसरे लोग भी आपकी इमेज को फेसबुक पर लाइक कर देते है।

आज के समय में एसआर फॅमिली मेम्बर के लाखों में फॉलोवर मौजूद है। आप जल्दी जल्दी फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए ( facebook par like kaise badhaye ) यह जानना चाहते है तो आपको एसआर फॅमिली को जॉइन जरूर करना चाहिए।

मोबाइल से फ्री में पैन कार्ड कैसे बनाएँ

फेसबुक एड्स लगाकर फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए –

दोस्तो, फेसबुक पर आप अपने लाइक फेसबुक एड्स लगाकर भी बढ़ा सकते है। इसके लिए आपने जिस इमेज पर भी लाइक बढ़ाने है उस इमेज पर फेसबुक एड रन करनी है। इससे आपके लाइक पैसे लगाने के बाद बढ़ेंगे। तो चलिये दोस्तो फेसबुक एड्स लगाकर लाइक कैसे बढ़ाएँ इसके बारे में जानते है।

सबसे पहले आपने अपनी फेसबुक आईडी को ओपन कर लेना है। ओपन करने के बाद आप जिस भी फोटो पर यां आईडी पर लाइक बढ़ाना चाहते है उस फोटो को ओपन कर लेना है। उस फोटो में आपको बूस्ट पोस्ट का ऑप्शन दिखाई देगा।

आप बूस्ट पोस्ट पर क्लिक करके फेसबुक एड्स लगा सकते है, इसमें आप जीतने रुपए की एड्स लगाएंगे उतनी ज्यादा आपकी फोटो लोगो के सामने जाएगी। इससे जीतने ज्यादा लोग आपकी फोटो को देखेंगे उतने ही लोगो के द्वारा आपकी फेसबुक पर लाइक मिलेंगे।

फेसबुक एड्स के द्वारा आप अगर अपने फेसबुक लाइक बढ़ाते है तो आपके लिए यह काफी ज्यादा महंगा पड़ेगा। इसलिए आप ओर्गेनिक तरीके से अपने फेसबुक लाइक बढ़ाने की कोशिश करते है तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

WefBee वैबसाइट से फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए

WefBee वैबसाइट फेसबुक लाइक बढ़ाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली वैबसाइट में से एक है। इस वैबसाइट का इस्तेमाल काफी बड़ी बड़ी सेलेब्रिटी भी लाइक बढ़ाने के लिए करती है आप नीचे बताए प्रोसैस को फॉलो करते हुए इस वैबसाइट से अपने फेसबुक लाइक बढ़ा सकते है।

सबसे पहले आपने अपने कंप्यूटर यां मोबाइल में कोई भी ब्राउज़र ओपन कर लेना है। उसके बाद आप गूगल में WefBee टाइप करके सर्च करें।

सर्च करने के बाद जो पहली वैबसाइट आए उसे ओपन कर लें। इसमें आपको नीले रंग का Login Method नाम का जो बटन दिखाई दे उस पर क्लिक कर लेना है।

wefbee se facebook like kaise badhaye step 1

इसके बाद आपने नीले रंग के Generate Access Token पर क्लिक कर लेना है। इसके बाद आपने अपनी फेसबुक आईडी से लॉग इन करके एक टोकन जनरेट करना है। जो टोकन जनरेट होगा उसे कॉपी करके नीचे डालकर ग्रीन रंग के लॉग इन बटन पर क्लिक कर लेना है।

wefbee se facebook like kaise badhaye step 2

लॉग इन करते समय आपको एक कैप्चा भी भरना होगा जिसके बाद आप अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल को WefBee के अंदर देख पाएंगे। इसमें आपको आपकी प्रोफ़ाइल डीपी के नीचे एक ग्रीन रंग का User Autorequest लिखा हुआ बटन दिखाई देगा असपे क्लिक कर देना है।

wefbee se facebook like kaise badhaye step 3

अब इस पर क्लिक करने के बाद आपकी फेसबुक आईडी पर लाइक बढ्ने शुरू हो जाएंगे। आप अपनी फेसबुक आईडी पर जाकर रिफ्रेश करेंगे तो आपको हजारों लाइक मिल चुके होंगे।

इस प्रकार से आप अपनी फेसबुक आईडी पर लाइक बढ़ा सकते है इस वैबसाइट से आप अपने Followers भी बढ़ा सकते है। तो दोस्तो आप भी WefBee Website से अपने फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए इसके बारे में जान चुके होंगे।

ऑटो लाइकर एप्प से फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए ।

इंटरनेट पर आपको ऐसे अनेक एप्प मिल जाते है जिनकी मदद से हम अपने फ़ेसबुक लाइक को बढ़ा सकते है। परंतु ये सभी एप्प लाइक बढ़ाने के लिए जब आप अपनी आईडी से लॉग इन करते है तो उसके डाटा का इस्तेमाल जरूर करते है। ये एप्प आपके पर्सनल डाटा को नुकसान पहुंचा सकते है।

अतः जब भी आप ऑटो लाइक करने वाले किसी भी एप्प का इस्तेमाल अपने फेसबुक लाइक बढ़ाने के लिए करें तो सबसे पहले एक फेक आईडी बनाकर उससे लॉग इन करें। इसके बाद आप अपनी रियल आईडी की जिस भी फोटो पर लाइक बढ़ाना चाहते है उसे सिलैक्ट करके ऑटो लाइक से लाइक बढ़ा सकते है।

यूपीआई पिन कैसे चेंज करें

लाइक बढ़ाने वाले सबसे अच्छे एप्प । Best Facebook Like Badhane ka App

हम यहाँ पर आपको कुछ सबसे अच्छे एप्प के बारे में बताने वाले है जो फेसबुक लाइक बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाते है। इन एप्प की मदद से आप अपने कितने भी फॉलोवर बढ़ा सकते है। काफी लोग इन एप्प की मदद से फेसबुक पर अपने लाइक बढ़ाते है।

DJ LIKER APP-

आपने अपने फेसबुक पर बिना पैसे लगाए फ्री में लाइक बढ़ाने है तो आप इस एप्प को डाउनलोड करके अपने फेसबुक पर फॉलोवर बढ़ा सकते है। यह काफी ज्यादा पॉपुलर एप्प है जिसपे आप अपनी फेसबुक आईडी से लॉग इन करके फ्री में काफी सारे लाइक ला ( like badhane wala app ) सकते है। यह एप्प आपको लगभग 250 फ्री में लाइक देती है।

आपको बता दें की इस एप्प में किसी भी प्रकार से स्पैमिंग नहीं की जाती है। यह एप्प आपको एक ऐसा सिस्टम प्रोवाइड करवाता है जिसमें आप दूसरों के फेसबुक फोटो को लाइक करते है तो वे आपके फेसबुक पर लाइक करते है।

 AUTO LIKER APP –

इस एप्प का इस्तेमाल लोग अपने फेसबुक लाइक बढ़ाने के लिए 2017 – 18 के समय में काफी ज्यादा करते थे। आज के समय में भी यह एप्प इंटरनेट पर फेसबुक ऑटो लाइक के लिए काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। आप भी अपने फेसबुक लाइक बढ़ाने के लिए इस एप्प का इस्तेमाल कर सकते है।

LIKER APP –

इस एप्प के इंटरनेट पर एक मिलियन से भी ज्यादा यूजर है, आप भी अपने फेसबुक लाइक को बढ़ाना चाहते है तो इस एप्प का इस्तेमाल करके जरूर देखें। इस एप्प का ग्राफिक्स काफी ज्यादा अच्छा है तथा इस्तेमाल करने में यह एप्प बहुत आसान है।

HUBLAA FACEBOOK LIKER –

इस एप्प की मदद से आप अपनी फेसबुक इमेज, विडियो पर लाइक, कमेंट और रिएक्शन आसानी से पा सकते है। इस एप्प में सबसे अच्छा फीचर यह है की आप इंटरनेशनल और नेशनल दोनों प्रकार के लाइक पा सकते है। अगर आप इंडिया से है तो इस एप्प की मदद से अपनी फेसबुक पर सिर्फ इंडियन लाइक पा सकते है।

तो दोस्तो ये एप्प फेसबुक पर लाइक बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इन एप्प के अलावा भी आपको गूगल पर अनेक ऐसे एप्प मिल जाएंगे जिनका इस्तेमाल करके आप अपने लाइक बढ़ा सकते है।

नोट : अगर आप इन ऑटो लाइकर एप्प का इस्तेमाल करते है तो थोड़ा सावधान रहे। यह एप्प आपके डाटा का इस्तेमाल करते है साथ ही इनके पास आपकी फेसबुक आईडी और पासवर्ड दोनों का एक्सैस चला जाता है। 

निष्कर्ष –

आज के इस आर्टिक्ल में हमने आपको फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए इसके बारे में बताया है। यहाँ हमने आपके साथ नेचुरल तरीके से लाइक बढ़ाने तथा फेसबुक पर आप पैसे खर्च करके एड्स लगाकर लाइक कैसे बढ़ा सकते है इसके बारे में विस्तार से बताया है। अगर आप जल्दी से लाइक बढ़ाना चाहते है तो आप ऑटो लाइकर एप्प की मदद ले सकते है जिनके बारे में हमने आपको ऊपर काफी जानकारी दी है।

मुझे उम्मीद है आप इस आर्टिक्ल को पूरा पढ़ने के बाद अपने फेसबुक पर लाइक बढ़ा लेंगे। इसके अलावा आपको किसी भी प्रकार की टेक्नॉलजी, इंटरनेट से जुड़ी जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं। साथ ही आप इस आर्टिक्ल को अपने दोस्तों के साथ में Social Media पर शेयर जरूर कर दें ताकि उन्हे भी लाइक बढ़ाने के तरीको के बारे में जानकारी मिल जाए।

QNAs About Facebook Like & Comment

फेसबुक पर ज्यादा लाइक कैसे प्राप्त करें?

फेसबुक पर ज्यादा लाइक प्राप्त करने के लिए आपको अपने फ़्रेंड्स बढ़ाने होंगे। इसके अलावा अगर आप हाइ क्वालिटी का कंटैंट फेसबुक पर डालते है तो आप ज्यादा लाइक प्राप्त कर सकते है।

फेसबुक पर कमेंट कैसे बढ़ाएँ?

फेसबुक पर आप जब अच्छा कंटैंट पोस्ट करते है तो आप अपने फॉलोवर्स से कमेंट करके राय देने के लिए कह सकते है इससे आपके फेसबुक पर कमेंट बढ़ सकते है।

फेसबुक पर ज्यादा लाइक कैसे प्राप्त करें?

फेसबुक पर ज्यादा लाइक प्राप्त करने के लिए आपको अपने फ़्रेंड्स बढ़ाने होंगे। इसके अलावा अगर आप हाइ क्वालिटी का कंटैंट फेसबुक पर डालते है तो आप ज्यादा लाइक प्राप्त कर सकते है।

 

 

2 thoughts on “फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए (1 लाख लाइक पाएँ) Facebook Par Like Kaise Badhaye”

  1. आपकी सभी इंफोर्मेशन बहुत अच्छी होती है। पवन भैया।
    इस नालेज को शेयर करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।।

    Reply
    • आभार आपका, हमारे ब्लॉग पर आपको ऐसी ही Information मिलती रहेगी।

      Reply

Leave a Comment